धनबाद के नए एसएसपी एचपी जनार्दनन ने किया पदभार ग्रहण

धनबाद के नए एसएसपी एचपी जनार्दनन ने किया पदभार ग्रहण,एसएसपी ने कहा संगठित अपराध,लोकसभा,विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराना पहली प्राथमिकता

धनबाद एसएसपी के रूप में एचपी जनार्दनन ने पदभार आज नए एसएसपी कार्यालय में ग्रहण किया।नितवर्तमान एसएसपी संजीव कुमार ने पदभार दिया।नितवर्तमान एसएसपी संजीव कुमार का स्थान्तरण दुमका प्रक्षेत्र डीआईजी के रूप कर दिया गया है।मौके पर ग्रामीण, सिटी एसपी,कपिल चौधरी, अजीत कुमार,डीएसपी मुख्यालय 1 अमर पांडेय ने बुके देकर नए एसएसपी का स्वागत किया।

वही एसएसपी का पदभार ग्रहण करने वाले एचपी जनार्दनन ने कहा कि धनबाद में यह उनका दूसरा पोस्टिंग है।7 साल पहले ग्रामीण एसपी के रूप में कार्य किये थे।उस समय की चुनौती और आज की चुनौती में कुछ बदले है कुछ पहले जैसा ही है।
अभी वर्तमान में धनबाद में संगठित आपराधिक सक्रिय है।व्यवसायियो से रंगदारी माँगी जा रही है।संगठित अपराध को अपने टीम के साथ मिलकर नकेल कसना और आगामी लोकसभा, विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराना पहली प्राथमिकता है।
इसके साथ आप लोगो के साथ पुलिस बेहतर सम्बंध बनाते हुए अपना काम करेगी।सभी थाना में महीने में दो बार पुलिस जनसहयोग समिति के साथ बैठक करेगी।क्षेत्र की समस्या को जानने और समाधान करने का प्रयास करेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *